बिग बॉस-14 शुरू होने से पहले ही कंटेस्टेंट हुआ बाहर…जानिए क्यों ?

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में कौन कंटेस्टेंट बनने वाला है, इसका खुलासा अभी सीधे तौर पर नहीं हुआ है, लेकिन शो शुरू होने से पहले कौन बाहर हो गया है, इसके बारे में निश्चित रूप से खबर बाहर आ रही है।

चहल घर में एंट्री लेने से पहले हुआ शो से बाहर

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में कौन कंटेस्टेंट बनने वाला है, इसका खुलासा अभी सीधे तौर पर नहीं हुआ है, लेकिन शो शुरू होने से पहले कौन बाहर हो गया है, इसके बारे में निश्चित रूप से खबर बाहर आ रही है। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान की हिट टाइगर सीरीज ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ दोनों में नजर आने वाले अभिनेता नवदीपक सिंह चहल उर्फ गावी चहल ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले ही शो को अलविदा कह दिया है।

चहल ने करवाई है आंख की सर्जरी

गावी चहल को बिग बॉस के नए सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में चुना गया था, लेकिन कुछ निजी कारणों के चलते गावी चहल ने शो शुरू होने से पहले ही छुट्टी ले ली। गावी चहल ने कुछ समय पहले इस शो के निर्माताओं के साथ लिखित में पूरा अनुबंध किया था। हालांकि, गावी चहल को अचानक मजबूरी में बिग बॉस का शो छोड़ना पड़ा। ध्यान रहे कि हाल ही में गावी चहल ने अपनी आंख की सर्जरी करवाई है, इसी वजह से चिकित्सक ने उन्हें बिस्तर पर पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है, उन्हें 3 हफ्ते के लिए यह आराम करना होगा, इस वजह से गावी चहल ने अब इस शो से अपना नाम वापस ले लिया है।

चहल वाइल्ड कार्ड के जरिए करेंगे शो में प्रवेश !

दरअसल, अब ऐसा नहीं है कि गावी चहल इस शो में वापसी नहीं कर पाएंगे, यह संभव है कि वह वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में प्रवेश करेंगे। गावी चहल को सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में देखा गया है, लेकिन उन्होंने कुछ टेलीविजन शो जैसे- उन्होंने मोहे रंग दे, महाराजा रणजीत सिंह, राधाकृष्ण आदि में भी काम किया है। गावी चहल हिंदी व पंजाबी एक्टर हैं, वो पंजाब पुलिस में भी काम किए हैं। गावी चहल ने वर्ष 2000 में श्री पंजाब का खिताब भी जीता था।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…