Bigg Boss 16 के लिए 1000 करोड़ रुपए नहीं, बल्कि इतनी फीस ले रहे हैं सलमान खान…जानिए डिटेल्स

बिग बॉस 16 जल्द ही ऑनएयर होने वाला है, इस शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। खबरें थी कि सुपरस्टार सलमान खान इस बार 1000 करोड़ रुपए की मोटी रकम बिग बॉस 16 शो में फीस के तौर पर ले रहे हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि ये खबर गलत है। खबरे हैं कि सलमान खान को शो के लिए 1000 करोड़ रुपए नहीं बल्कि, पिछले सीजन से भी कम अमाउंट मिल रहे हैं।

बिग बॉस का फैंस को बेसब्री से इंतजार
सलमान खान के शो बिग बॉस का हर साल फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है, इस शो में हर बार कई ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं, जो फैंस को इंप्रेस करते हैं। शो में सलमान की होस्टिंग के फैंस दीवाने हैं, वह हर वीकेंड आकर दर्शकों का एंटरटेनमेंट के साथ कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं। ऐसे में इस साल बिग बॉस 16 को भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं, हालांकि पिछले सीजन के बाद भाईजान को ये अक्सर कहते हुए सुना जाता है कि वो अगले सीजन को होस्ट नहीं करेंगे, बावजूद मेकर्स उन्हें ज्यादा पैसा देकर मना ही लेते हैं। अब इस सीजन में भी सलमान को मुंह मांगी रकम मिल रही है।

सलमान खान चार्ज करेंगे इतनी फीस
दरअसल, बीते दिनों खबरें आ रही थी कि सलमान खान ने बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए 1000 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ली है, हालांकि अब रिपोर्ट की मानें तो ये खबरें झूठी है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी वापस नहीं आएगा, क्योंकि सीजन 1 ने उतना बेहतर टीआरपी नहीं कमाया, ऐसे में कहा ये भी जा रहा है कि सलमान खान को सीजन 16 के लिए पिछले सीजन से भी कम फीस मिलेगी। पिछले साल ऐसी खबरें थीं कि सलमान ने बिग बॉस 15 के लिए 350 करोड़ रुपए मिले थे और अगर रिपोर्ट्स सही है, तो इस साल उन्हें इससे कम मिलेगा। खैर, न तो शो के निर्माताओं और न ही सलमान ने कभी भी आधिकारिक तौर पर फीस पर चर्चा की है।

बिग बॉस 16 में ये ले सकते हैं भाग
बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों की बात करें तो ऐसी खबरें आई हैं कि लॉक अप विजेता मुनव्वर फारूकी, खतरों के खिलाड़ी 12 के फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसू, भाबी जी घर पर हैं की शुभांगी अत्रे, इमली के फहमान खान, नुसरत जहां, फ्लोरा सैनी और अन्य सेलेब्स ने शो के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, अभी तक किसी आधिकारिक नाम की घोषणा नहीं की गई है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …