‘हम दोनों रिश्ते में थे, इसलिए गिफ्ट दिए, इसमें जैकलीन का क्या दोष, उसने कुछ नहीं मांगा’- सुकेश

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि वो आने वाले वक्त में मैं हर हाल में कोर्ट में ये साबित करेंगे कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और उसके परिवार को जबरदस्ती इस मामले में घसीटा जा रहा है।

जैकलीन केवल उनका प्यार चाहती थी- सुकेश
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक चिट्ठी लिखकर कहा है कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज निर्दोष है, वो केवल उनका प्यार चाहती थीं और जैकलीन ने कभी कोई उपहार नहीं मांगा। सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में लिखा है कि अभी जो मेरे ऊपर चार्जेज लगाए गए हैं, वो आरोप हैं, इसे महज एक कहानी कहा जा सकता है, जिसे कोर्ट में सबूतों के साथ पेश करना होगा, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जैकलीन को पीएमएलए के तहत आरोपी बना दिया गया है।

जैकलीन ने मुझसे कभी कुछ नहीं मांगा- सुकेश
सुकेश ने कहा है कि हम दोनों एक रिश्ते में थे और उसी के तहत मैंने जैकलीन और उसके परिवार को कुछ गिफ्ट दिए थे, तो इसमें जैकलीन का क्या दोष, जैकलीन ने मुझसे कभी कुछ नहीं मांगा, बस वो चाहती थी मैं उससे प्यार करूं और हमेशा उसके साथ खड़ा रहूं। इस मामले में खास बात ये कि सुकेश ने कबूल किया है कि ‘जो भी मैने जैकलीन को गिफ्ट दिए वो मेरी गाढ़ी कमाई का हिस्सा था जो आने वाले समय में मैं ट्रायल के दौरान कोर्ट में पेश करूंगा, इसलिए जैकलीन और उसके परिवार को इस केस में घसीटने का कोई मतलब नहीं बनता।’

जैकलीन को निर्दोष साबित करवाऊंगा- सुकेश
इस चिट्ठी में आगे लिखा गया है कि आने वाले वक्त में मैं हर हाल में कोर्ट में ये साबित करूंगा कि जैकलीन और उसके परिवार को जबरदस्ती इस मामले में घसीटा जा रहा है, इसमें उनकी कोई गलती नही है, मुझे विश्वास है मैं एक दिन उन्हें वो सब कुछ लौटा दूंगा जो उसने खोया है और साथ ही जैकलीन को निर्दोष साबित करवाऊंगा, जो सब कुछ मेरे खिलाफ चल रहा है, वो एक राजनीतिक साजिश है।

जैकलीन से कई बार हो चुकी है पूछताछ
ध्यान रहे कि प्रवर्तन निदेशालय ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस मामले में पूछताछ के लिए कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को अपने ऑफिस बुलाया था। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी उनकी तरह से हर पूछताछ को हाजिरी लगाते हुए ईडी की टीम को सहकार्य कर रही हैं, इस पूछताछ के दौरान कई बातों के खुलासे भी किए गए हैं, इस पूछताछ के दौरान ये बात भी सामने आई थी कि जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर के साथ शादी करना चाहती थी, उनके दोस्तों ने उन्हें सचेत की, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …