तेलंगाना की गवर्नर टी सौंदराराजन का फूटा गुस्सा, कहा- ‘3 साल से राज्य सरकार कर रही अपमान-भेदभाव’

तेलंगाना की गवर्नर डॉ. तमिलिसाई सौंदराराजन ने राज्य की सत्तारूढ़ टीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला है। गवर्नर सौंदराराजन ने कहा कि उनके साथ लगातार 3 साल से राज्य सरकार भेदभाव और अपमान कर रही है।

सौंदराराजन ने किया TRS सरकार पर हमला
तेलंगाना की गवर्नर डॉ. तमिलिसाई सौंदराराजन ने राज्य की टीआरएस सरकार पर जमकर हमला करते हुए अपने और गवर्नर के दफ्तर के अपमान और भेदभाव का आरोप लगाया है। तेलंगाना के सीएम केसीआर का नाम न लेते हुए गवर्नर सौंदराराजन ने कहा कि उन्हें तिरंगा तक फहराने नहीं दिया गया था। उन्होंने कहा कि एक महिला गवर्नर के साथ पिछले 3 साल से भेदभाव और अपमान हो रहा है। गवर्नर ने कहा कि सम्मक्का सारक्का (तेलंगाना में आदिवासी देवी का मेला) में जाने के लिए हमने हेलिकॉप्टर मांगा था, लेकिन मुझे जंगलों के अंदर सड़क से जाने के लिए मजबूर किया गया, इसमें 8 घंटे का वक्त लगा था।

गवर्नर का सम्मान होना चाहिए- सौंदराराजन
सौंदराराजन ने पूछा कि राज्यपाल का सम्मान होना चाहिए, फिर इस तरह से क्यों बर्ताव किया जा रहा है, मैंने अपने काम के साथ न्याय किया है, मैंने बाढ़ग्रस्त इलाके में जाकर कई लोगों को अपरोक्ष रूप से अपनी ड्यूटी करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में साउथ जोनल कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें मैं बतौर पुडुचेरी की एलजी के तौर पर शामिल हुई, वहां कई ऐसे मुद्दे थे, जो तेलंगाना से जुड़े थे, गृह मंत्री वहां थे लेकिन मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव नहीं। गवर्नर सौंदराराजन ने कहा कि समस्याओं को सुलझाने के लिए आपके (मुख्यमंत्री केसीआर) केंद्र सरकार से अच्छे संबंध क्यों नहीं हैं, हर राज्य की केंद्र सरकार मदद करती है, इसलिए अच्छे संबंध बनाने चाहिए, इस अवसर का फायदा राज्य सरकार क्यों नहीं ले रही है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी बिहार से लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, पश्चिम चंपारण के बेतिया में 13 जनवरी को पहली रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत बिहार से कर सकते हैं। न्यूज ए…