भारी तकरार के बीच दिल्ली के LG वीके सक्सेना और CM केजरीवाल के बीच मुलाकात…जानिए क्या हुई बात

भारी तकरार के बीच दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच आज मुलाकात हुई। दरअसल, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड के बाद एलजी वीके सक्सेना और सीएम केजरीवाल की आज पहली बार मुलाकात हुई है।

सक्सेना और केजरीवाल के बीच हुई बैठक
दिल्ली में आरोप-प्रत्यारोप के बीच आज 9 सितंबर 2022 को दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बैठक की। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड के बाद एलजी और सीएम की पहली मुलाकात हुई। हालांकि, ये बैठक दिल्ली के मुद्दों को लेकर एक आम बैठक थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों एलजी वीके सक्सेना और आप नेताओं के बीच हुई तकरार की वजह से इस पर निगाहें थीं।

इन मुद्दों पर हुई बात
एलजी विनय कुमार सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बैठक करीब 40 मिनट तक हुई। सीएम केजरीवाल ने बताया कि इस बैठक में एलजी वीके सक्सेना से मिलकर कूड़े की समस्या और सफाई पर बात हुई, कूड़े के पहाड़ को लेकर भी बात हुई। आग लगने की घटना से मौत पर केजरीवाल ने कहा दिल्ली सरकार पूरी मदद करेगी। केजरीवाल ने बताया कि दोनों के बीच काफी अच्छे वातावरण में बात हुई।

LG आप नेताओं को भेज चुके हैं नोटिस
ध्यान रहे कि जहां एक तरफ जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता एलजी वीके सक्सेना पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं, वहीं एलजी आप नेताओं को लीगल नोटिस भेज चुके हैं। गौरतलब है कि हर शुक्रवार को दिल्ली से जुड़े मुद्दे पर चर्चा करने के लिए एलजी और मुख्यमंत्री की रूटीन बैठक होनी है, हालांकि बीते कुछ समय से एलजी और सीएम के बीच बैठक नहीं हुई थी।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हेमंत सोरेन ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, तीसरी बार बने झारखंड के मुख्यमंत्री

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने एक बार फिर आज गुरुवार को (4 जुलाई…