बॉक्स ऑफिस पर ‘ब्रह्मास्त्र’ की धुआंधार कमाई के बीच आलिया भट्ट ने मांगी मीडिया से माफी, जानिए क्यों?

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मीडिया से माफी मांगती नजर आ रही हैं। दरअसल, इन दिनों आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

आलिया भट्ट का वीडियो वायरल
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) दुनियाभर में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर जहां इस फिल्म की वीकेंड कमाई ने 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है, तो वहीं दुनियाभर की कमाई 200 करोड़ रुपए पार पहुंच गई है। इन सब के बीच आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अभिनेत्री आलिया भट्ट मीडिया से माफी मांगती नजर आ रही हैं, वजह जान आप भी कहेंगे सो क्यूट।

आलिया ने मीडिया से क्यों मांगी माफी?
दरअसल, आलिया भट्ट करण जौहर के ऑफिस धर्मा प्रोडक्शन के बाहर स्पॉट की गईं। करण जौहर ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। आलिया भट्ट ने फोटोग्राफर्स को अपनी कार में बैठकर ही पोज दिया। पैपराजी को देखकर आलिया भट्ट ने अपनी कार की विंडो खोल दी और कैमरे को वेव किया, इसी के साथ उन्होंने पैपराजी से माफी मांगते हुए कहा- सॉरी मैं चल नहीं सकती। आलिया प्रेगनेंट हैं और वो खुद को फिलहाल मीडिया की भीड़-भाड़ से दूर ही रख रही हैं।

वीकेंड पर फिल्म ने 107 करोड़ की कमाई की
वायरल वीडियो में आलिया भट्ट के चेहरे की स्माइल देखते ही बन रही है, मानों ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता से वो फूली नहीं समा रही हैं, लंबे समय बाद कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पहले दिन जहां ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 31.5 करोड़ रुपए की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 37.5 करोड़ रुपए रही, फिल्म ने तीसरे दिन 39.5 करोड़ रुपए कमाई। फिल्म की पहले वीकेंड पर कुल कमाई 107 करोड़ रुपए से ऊपर हो गई है।

अमिताभ व डिंपल भी हैं ब्रह्मास्त्र में
ध्यान रहे कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट के अलावा रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन नजर आ रहे हैं। फिल्म का रणबीर, आलिया ने जमकर प्रमोशन किया है, अब देखना होगा आने वाले दिनों में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और कितना धमाल मचाती है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …