जया बच्चन के खिलाफ ‘महाभारत के अर्जुन’ ने किया अपमानजनक टिप्पणी…जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री व सपा सांसद जया बच्चन मुद्दे पर महाभारत के अर्जुन यानि फिरोज खान का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘अमिताभ बच्चन ने पिछले 50 सालों में जो अपनी इज्जत बनाई थी, उसकी…..पत्नी ने उस इज्जत का कबाड़ा कर दिया।’ आखिर इस वायरल ट्वीट का सच है क्या?

जया के खिलाफ फिरोज ने किया अपमानजनक टिप्पणी
सपा सांसद जया बच्चन पिछले कुछ दिनों से विवादों में फंसी हैं, उन्होंने हाल ही में संसद में भाषण देते हुए भाजपा पार्टी को श्राप दिया था। उन्होंने कहा था कि जल्द ही भाजपा पार्टी के बुरे दिन आने वाले हैं, वहीं अब अभिनेता फिरोज खान ने जया बच्चन के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर दी है। दरअसल, जया बच्चन के विपक्ष के ऊपर दिए हुए बयान पर टिप्पणी करते हुए मशहूर टीवी धारावाहिक ‘महाभारत’ में अर्जुन का किरदार निभाने वाले अभिनेता फिरोज खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अमिताभ बच्चन ने पिछले 50 सालों में जो अपनी इज्जत बनाई थी उसकी ‘नटगुल्ली’ पत्नी ने उसे कबाड़ा कर दिया।

जया बच्चन ने भाजपा को खरी खोटी सुनाई थी
ध्यान रहे कि बीते दिनों ही संसद में भाषण देते हुए जया बच्चन ने भाजपा पार्टी को खरी खोटी सुनाई थी, उन्होंने कहा था कि मैं श्राप देती हूं कि जल्द ही भाजपा के बुरे दिन आने वाले हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्ष पर लगातार हमला इसलिए कर रही है क्योंकि वह आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के परिणामों से डरी हुई है। गौरतलब है कि ये बयान जया बच्चन ने उस समय दिया जब उनकी बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पनामा पेपर्स मामले में दिल्ली में पूछताछ कर रही थी, वहीं पीएम मोदी के लाल टोपी वाले बयान को लेकर जया बच्चन कहती हैं कि किसी दिन लाल टोपी ही उन्हें कोर्ट में घसीटेगी।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी ने वाराणसी में किया 2100 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास, कहा- इनसे वाराणसी की तस्वीर बदल जएगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 2100 करोड़ रुपए की 5 परियोज…