Bihar: क्या गालीबाज IAS केके पाठक पर होगी कार्रवाई? CM नीतीश कुमार ने दिया जवाब, जानिए पूरा मामला

सीनियर आईएएस केके पाठक का मामला बिहार में तूल पकड़ते जा रहा है। वहीं, इसको लेकर मीडिया ने आज शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया है।

वायरल वीडियो की हो रही है जांच- नीतीश
बिहार में सीनियर आईएएस अधिकारी केके पाठक इन दिनों चर्चा के विषय बने हुए हैं। गाली देते हुए केके पाठक का वायरल वीडियो आने के बाद अभी वो सुर्खियों में हैं, इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। वहीं, अररिया में समाधान यात्रा (Samadhan Yatra) के तहत पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आज 3 फरवरी 2023 को मीडिया ने आईएएस केके पाठक को लेकर सवाल किया तो इस पर उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो मामले को चीफ सेक्रेटरी देख रहे है, जांच हो रही है। नीतीश कुमार ने कहा कि वायरल वीडियो मामले को अधिकारी जांच कर रहे हैं, सभी चीजों की जांच हो रही है, गुरुवार की रात में ही मुझे इसकी जानकारी मिली थी।

केके पाठक ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग
ध्यान रहे कि केके पाठक मद्यनिषेध आबकारी और निबंधन विभाग के अपर मुख्य सचिव हैं, इसके साथ ही बिहार लोक प्रशासन और ग्रामीण विकास संस्थान (बिपार्ड) के डीजी भी हैं, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से बैठक कर रहे हैं, इसमें वो गुस्से में दिख रहे हैं, इस वीडियो में प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों और बिहारियों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं।

बासा ने खोला केके पाठक के खिलाफ मोर्चा
वीडियो के वायरल होते ही बिहार प्रशासनिक सेवा संघ (बासा) ने केके पाठक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, केके पाठक को पद से हटाने की मांग कर रहा है, पटना के सचिवालय थाना में एफआईआर के लिए आवेदन भी दिया है। इसके साथ ही आज शुक्रवार को बासा से जुड़े अधिकारियों ने केके पाठक का विरोध जताया, राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत अधिकारियों ने 3 मिनट का मौन धारण किया और आईएएस केके पाठक की बुद्धि की शुद्धिकरण के लिए कामना की।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …