सुकेश चंद्रशेखर केस में नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने की 7 घंटे पूछताछ, पूछे गए 50 से अधिक सवाल

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में फिल्म एक्ट्रेस नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने करीब 7 घंटे तक पूछताछ की है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offences Wing- EOW) ने नोरा फतेही से यह पूछताछ की।

सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से पूछताछ
बीते कुछ वक्त से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही चर्चा में बनी हुई हैं, जिसकी मुख्य वजह महाठग सुकेश चंद्रशेखर है। ऐसे में एक बार फिर 200 करोड़ रुपए से अधिक की धोखाधड़ी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से पूछताछ की गई। नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 2 सितंबर को 2022 को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की, नोरा से इस दौरान 50 से अधिक सवाल पूछे गए। इस मामले में अब 12 सिंतबर 2022 को अब फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से दिल्ली पुलिस पूछताछ करेगी।

दिल्ली पुलिस ने 7 घंटे तक नोरा से की पूछताछ
सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के एक्सटोर्शन केस को लेकर नोरा फतेही से ये पूछताछ दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसिस विंग की ऑफिस में की गई। दिल्ली पुलिस ने बीते हफ्ते नोरा को समन जारी किया था और 2 सितंबर को सुबह स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाने के लिए कहा था। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नोरा सुबह 11 बजे ऑफिस आई थीं और शाम को 6 बजे वापस गई हैं, इस दौरान नोरा से करीब 7 घंटे तक पूछताछ हुई। पुलिस ने नोरा से सुकेश से मिले गिफ्ट्स के बारे में पूछताछ की है।

नोरा और जैकलीन से सबूत जुटा रही है दिल्ली पुलिस
गौरतलब है कि 200 करोड़ रुपए से अधिक की ठगी करने के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, नोरा फतेही और लीना मारिया पर करोड़ों रुपये खर्च किए हैं और इन्हें महंगे-महंगे तोहफे दिए हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने सबसे पहले मामला दर्ज किया था। वहीं इसके बाद ईडी ने मनी लॉड्रिंग के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जैकलीन और नोरा समेत अन्य से पूछताछ के बाद आरोपपत्र दायर किया था। ऐसे में अब पुलिस नोरा और जैकलीन से बातचीत कर सबूत जुटाने में जुटी है।

नोरा ने एक गाड़ी, जबकि जैकलीन ने लिए खूब तोहफे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा फतेही ने कहा है कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से सिर्फ एक गाड़ी तोहफे में ली थी। वहीं दूसरी ओर ईडी की चार्जशीट में बताया गया है कि जैकलीन फर्नांडिस के कहने पर सुकेश चंद्रशेखर ने उनकी बहन गेराल्डिन के अकाउंट में करीब एक लाख 73 हजार अमेरिकी डॉलर, भाई वॉरेन फर्नांडिस के अकाउंट में 26470 ऑस्ट्रेलियन डॉलर्स ट्रांसफर किए, वहीं पैरेंट्स के लिए 2 महंगी कारें- मासेराती और पोर्श तथा जैकलीन को ढेर सारे अन्य तोहफे दिए।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …