कंगना रनौत राजनीति में एंट्री को तैयार, कहा- जनता चाहेगी तो 2024 में मंडी से लड़ूंगी चुनाव

पंचायत आजतक का कार्यक्रम में शामिल होने शामिल होने शिमला पहुंची बॉलीबुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने खुले शब्दों में स्वीकार किया कि वो साल 2024 में राजनीति में एंट्री करने को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का मन बनाया है।

कंगना मंडी से चुनाव लड़ने को तैयार
हिमाचल प्रदेश के शिमला में पंचायत आजतक का कार्यक्रम चल रहा है, इस खास आयोजन में शिरकत करने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी पहुंची। दरअसल, हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं और कंगना रनौत हिमाचल की ही रहने वाली हैं। इस कार्यक्रम में आज आज 29 अक्टूबर 2022 को कंगना रनौत ने घोषणा की कि वह हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। कंगना रनौत ने कहा कि अगर जनता चाहती है और अगर भाजपा उन्हें टिकट देती है तो वह मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

जनता की सेवा करने को तैयार है कंगना
दरअसल, कंगना से जब यह पूछा गया कि क्या वह राजनीति में आने और जनता की सेवा करने के लिए तैयार हैं, तो कंगना ने कहा कि वह हर तरह की भागीदारी के लिए तैयार हैं, इस कार्यक्रम में कंगना ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी, उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा होगा यदि हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे सेवा करने का मौका दें, तो निश्चित रूप से यह सौभाग्य की बात होगी।

2014 के बाद बदले कंगना के विचार
पंचायत आजतक में जब कंगना से पूछा गया कि उनका परिवार कांग्रेस को सपोर्ट करता था तो इस पर कंगना ने कहा कि मैं राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हूं, मेरे पिताजी भी राजनीति से ताल्लुक रखते हैं, हमारा जो भी सिस्टम रहा है, मेरे पिता ने सारी चीजें कांग्रेस के माध्यम माध्यम से ही कीं, लेकिन 2014 में जब मोदी जी आए तब अचानक ट्रांसफॉर्मेशन हुआ। उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने पहली बार मुझे मोदी जी के बारे में बताया और 2014 में हम ऑफिशियल कंवर्ट हो गए। कंगना ने कहा कि अब तो मेरे पिता सुबह उठते टाइम जय मोदी जी और शाम को जय योगी जी ही बोलते हैं, वो पूरा कंवर्ट हो गए हैं।

पीएम मोदी महापुरुष हैं- कंगना
गौरतलब है कि पंचायत आजतक के मंच पर कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की और उन्हें ‘महापुरुष’ कहा। कंगना ने कहा कि यह दुखद है कि पीएम मोदी और राहुल गांधी दोनों प्रतिस्पर्धी हैं, लेकिन मोदी जी जानते हैं कि उनके कोई विरोधी नहीं हैं।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …