CM केजरीवाल से मिले Dy CM तेजस्वी यादव, भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा- देश को मिलकर बचाना है

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज मंगलवार को ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की तस्वीरें साझा की है। साथ ही तेजस्वी यादव ने केंद्र की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा है।

सभी को उनसे देश को बचाना है- तेजस्वी
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज 14 फरवरी 2023 को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की, जिसकी एक तस्वीर तेजस्वी यादव के ट्विटर अकाउंट से साझा की गई है। ट्वीट में तेजस्वी यादव ने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के दौरान हुई बातचीत के भी कुछ अंश साझा किए हैं, उन्होंने लिखा कि अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के दौरान वर्तमान सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई है। तेजस्वी यादव ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी को मिलकर उनसे देश को बचाना है।

विपक्षी पार्टियों को एक करने की चाहत
तेजस्वी यादव ने केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों, संसाधनों, राष्ट्रीय संपत्ति और देश को पूंजीपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है, हम सभी को मिलकर देश बचाना है। दरअसल, तेजस्वी यादव भी केंद्र के खिलाफ विपक्षी पार्टियों को एकजुट होने का संदेश दे रहे हैं। इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस कार्य को कर रहे थे, बीते साल ही उन्होंने भी केजरीवाल समेत कई पार्टियों के नेताओं से मुलाकात की थी, इसे लेकर बिहार के सियासी गलियारों में भी शोर था कि नीतीश कुमार आगामी चुनाव में विपक्ष की ओर से पीएम फेस हो सकते हैं, हालांकि इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद कहा था कि उनकी ऐसी कोई इच्छा नहीं है। बिहार की राजनीति में ये भी कहा गया कि पीएम बनने के लिए ही नीतीश कुमार ने आरजेडी का दामन फिर से थामा है।

लालू प्रसाद देंगे लोकसभा चुनाव का मंत्र
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से तेजस्वी यादव के मुलाकात के कई मायने हो सकते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो पहले से ही विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास में है, आरजेडी भी इसमें उनके साथ है। लोकसभा चुनाव को लेकर आरजेडी की ओर से भी मंथन किया जा रहा है, अब तो लालू प्रसाद भी सिंगापुर से वापस लौट चुके हैं और वह पार्टी को लक्ष्य साधने का मंत्र देंगे।

लालू प्रसाद से मिलने दिल्ली आए तेजस्वी
ध्यान रहे कि तेजस्वी यादव पिता लालू प्रसाद से मिलने दिल्ली आए हैं, कुछ दिन पहले ही आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद सिंगापुर से वापस लौटे हैं, हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है, इसके बाद से वो सिंगापुर में थे। दरअसल, तेजस्वी यादव ने कल सोमवार को ही मां राबड़ी देवी और पिता लालू प्रसाद के साथ की कई तस्वीरें भी साझा की थी।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हेमंत सोरेन ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, तीसरी बार बने झारखंड के मुख्यमंत्री

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने एक बार फिर आज गुरुवार को (4 जुलाई…