ललन सिंह ने हाथ जोड़कर जारी किया VIDEO, कहा- अमित शाह ने नीतीश कुमार के साथ की साजिश, तेजस्वी यादव का भी लिया नाम

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह उर्फ राजीव रंजन सिंह ने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ साजिश की। ललन सिंह ने कहा कि साल 2017 में अमित शाह ने सीबीआई का दुरुपयोग कर तेजस्वी यादव को आईआरटीसी केस में फंसाने की कोशिश की और महागठबंधन को तोड़वाया।

शाह ने तेजस्वी के साथ भी की साजिश- ललन
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला करना जारी है। ललन सिंह ने आज 24 सितंबर 2022 को सिलसिलेवार तरीके से अमित शाह पर पटलवार किया। ललन सिंह ने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए कहा कि अमित शाह ने नीतीश कुमार के साथ साजिश की, सब कुछ अमित शाह के देखरेख में हुआ है, 2017 में अमित शाह ने सीबीआई का दुरुपयोग कर तेजस्वी यादव को आईआरसीटीसी केस में फंसाने की कोशिश की और महागठबंधन को तोड़वाया। ललन सिंह ने कहा कि अमित शाह फिर से सीबीआई द्वारा तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करवाने की अपील करवाई है। ललन सिंह ने अमित शाह से कहा कि सीबीआई को पालतू तोता बनाकर उसका दुरुपयोग करना बंद करें।

शाह जुमला से आगे नहीं बढ़ पाए- ललन
ललन सिंह ने कहा कि 8 साल तक शासन में रहने के बावजूद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जुमला से आगे नहीं बढ़ पाए हैं, सीमांचल में भी उन्होंने जुमलेबाजी ही की, शाह ने अपने भाषण में कहा था कि पूर्णिया में हवाई अड्डा बन गया है। ललन सिंह ने आज अपने टवीट में शाह से सवाल किया कि कहां है हवाई अड्डा? कम से कम अब तो बिहार के लोगों को ठगना बंद कीजिए। उन्होंने कहा कि जिस देश का गृह मंत्री ही जुमलेबाज हो, उस देश का भविष्य क्या होगा? अब तो भाजपा मुक्त देश ही एक मात्र विकल्प है। एक अन्य ट्वीट में ललन सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह को बड़बोलापन छोड़ कर आत्म चिंतन करने की सलाह दी है।

बड़बोलापन अहंकार का द्योतक- ललन
ललन सिंह ने कहा कि बड़बोलापन अहंकार का द्योतक है। पूर्णिया की सभा में ललन सिंह को नया नेता बताए जाने पर भी ट्वीट में टिप्पणी की गई है। ललन सिंह ने लिखा है कि देश के माननीय जुमलेबाज गृह मंत्री अमित शाह जी, आप जब सिर्फ 10 वर्ष के थे, तब से मैं राजनीति में सक्रिय हूं, मेरा राजनीतिक जीवन 1974 के छात्र आंदोलन के संघर्ष के साथ प्रारंभ हुआ है, पता नहीं आपका राजनीतिक जीवन किस संघर्ष से शुरू हुआ है?

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हेमंत सोरेन ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, तीसरी बार बने झारखंड के मुख्यमंत्री

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने एक बार फिर आज गुरुवार को (4 जुलाई…