मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर ठोंका 500 करोड़ का जुर्माना.. जानिए क्यों

दिल्ली में चुनावी घमासान तेज हो गया है । अब गाने को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी में ठन गई है । बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर 500 करोड़ का मुकदमा ठोंका है ।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, आम आदमी पार्टी ने प्रचार के लिए ‘लगे रहो केजरीवाल’ थीम पर एक गाना रिलीज किया है और इस गाने में AAP ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को दिखाया है. आप के इस कदम पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से आपत्ति जाहिर की है. बीजेपी ने इस गाने के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है । साथ ही 500 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है.

आप ने कहा- हम भी ठोंकेगे मुकदमा
आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर पलटवार किया है । आम आदमी पार्टी का कहना है कि वो भी बीजेपी पर मुकदमा ठोकेंगे. उनका कहना है कि बीजेपी हमें नसीहत ना दे.

8 फरवरी को मतदान
आपको बता दें कि दिल्ली की सभी 70 सीटों पर 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. जबकि 11 फरवरी को मतगणना होगी । चुनाव की तारीखों का एलान होते ही राजनीतिक दल पूरी तरह प्रचार में कूद पड़े हैं. आम आदमी पार्टी ने अपने प्रचार में ‘लगे रहो केजरीवाल’ का नारा दिया है और इस नारे के साथ उसने एक वीडियो बनाया है जिसमें मनोज तिवारी को दर्शाया गया है. वीडियो में मनोज तिवारी की फिल्मों के शॉट्स हैं, जिस पर उन्होंने आपत्ति जताई है.

Load More Related Articles
Load More By admin
Load More In नोएडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रजत जयंती पर विशेष : सरस मेला

सरस मेला : 25 वर्षों का शानदार सफ़र और गौरवशाली उपलब्धियाँ – चिरंजी लाल कटारिया- वर्…