200 करोड़ रुपए कमाने से कुछ दूर ‘भूल भुलैया 2’, कार्तिक आर्यन की फिल्म बनी ब्लॉकबस्टर

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म की कमाई को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। हाल ही में फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इसे ब्लॉकबस्टर बताया।

‘भूल भुलैया 2’ ने अब तक कमाए 175 करोड़
बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है, उम्मीद से ज्यादा यह फिल्म कमाई कर रही है। अब तक ‘भूल भुलैया 2’ फिल्म ने 175 करोड़ रुपए कमा लिए हैं, फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर्स और पूरी स्टार कास्ट इस आंकड़े से खुश है। देखा जाए तो फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ पहले दिन से ही जबरदस्त कलेक्शन करती नजर आई है और इसने तो अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को भी पछाड़ दिया है।

ब्लॉकबस्टर हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’
कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की कमाई को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। हाल ही में फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श ने फिल्म के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इसे ब्लॉकबस्टर बताया। तरण आदर्श के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ हमारी सर्टिफाइड ब्लॉकबस्टर है, इसने 27वें दिन में 175 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा डाले हैं, सर्टिफाइड ब्लॉकबस्टर होने के साथ इसने 175.02 करोड़ रुपए टोटल कमाए हैं।

हॉरर-कॉमेडी फिल्म है ‘भूल भुलैया 2’
हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को फैन्स का काफी अच्छा रिसपॉन्स मिला है, फिल्म के शुरुआत के सारे शोज हाउसफुल गए हैं। कार्तिक आर्यन ने साबित कर दिया है कि वह किसी भी ए-लिस्टर स्टार से पीछे नहीं हैं, अपने चार्म और एक्टिंग स्किल्स से वह भी दर्शकों को अपना बना सकते हैं। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’, साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे।

सभी स्टार कास्ट ने दर्शकों का दिल जीता
दरअसल, बहुत कम ऐसा होते देखा गया है जब फिल्म के सीक्वल को इस तरह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त जीत हासिल हुई हो। लोगों का इतना प्यार मिला हो। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की स्टार कास्ट की अगर बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन के साथ तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव भी हैं, सभी ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …