कंगना ने ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

बॉलीवुड की चर्चित व विवादित अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई में अपने घर पहुंचने के बाद सबसे पहले तो अपने ऑफिस के कुछ वीडियो साझा किए, इन वीडियो में कंगना के ऑफिस का टूटा हुआ मलबा नजर आ रहा है। इसके साथ ही कंगना ने अपना एक और वीडियो भी साझा किया है, इस वीडियो में कंगना ने सीधे-सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।

आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा- कंगना
कंगना ने वीडियो में कहा है कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मेरे पर बहुत बड़ा अहसान किया है, क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी आज मैंने महसूस किया है।

कंगना ने कहा, मैं कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी
कंगना ने वीडियो में आगे कहा है कि आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी, क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होना तो होगा लेकिन मेरे साथ हुआ है, इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसको कुछ मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।

तुमने जो किया अच्छा किया- कंगना
अपने इस वीडियो के साथ ही कैप्शन में कंगना ने लिखा कि तुमने जो किया अच्छा किया। इसके साथ ही कंगना ने एक हंसते हुए इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। कैप्शन में आगे कंगना ने हैशटैग के साथ लिखा है #Death Of Democracy, यानि लोकतंत्र की हत्या। इससे पहले आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना रनौत के दफ़्तर पर मुंबई महानगरपालिका की कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया था। हाई कोर्ट ने बीएमसी से कंगना की याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए भी कहा है।

बीएमसी की कार्रवाई पर कल दोपहर 3 बजे तक रोक
गौरतलब है कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक गुरुवार दोपहर 3 बजे तक लगाई गई है, हालांकि बीएमसी ने पहले ही अपनी कार्रवाई पूरी ली थी। बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस मामले में कल फिर सुनवाई करेगा। हाई कोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण को गिराने में इतनी जल्दबाजी करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है। इससे पहले कंगना रनौत के ऑफिस तोड़ने की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी आई। बीएमसी ने कहा कि कंगना रनौत ने अपने ऑफिस में अवैध निर्माण करवाया है, लेकिन कंगना ने ट्विट करके कहा था कि उनके ऑफिस में कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है।

Load More Related Articles
Load More By RN Prasad
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ‘मैं किसी को डराने या चकमा देने के लिए फैसले नहीं लेता, मैं देश के पूरे विकास के लिए फैसले लेता हूं’

इंडियन इकोनॉमी पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जहां तक 2047 विजन …